benefits of using coconut oil on black hair

benefits of using coconut oil on black hair  नारियल तेल का प्रयोग अपने बाल और त्वचा , मुलायम उज्ज्वल और स्वस्थ बनाने के लिए एक अद्भुत प्राकृतिक तरीका है. नारियल तेल पोषक तत्वों में इतना समृद्ध है, क्योंकि यह बालों के रोम को उत्तेजित और खोपड़ी के सामान्य स्वास्थ्य के लिए योगदान करने के लिए बूट करने योग्य है .

क्यों नारियल तेल बालों के सीरम की तुलना में बेहतर है ? बाल विकास के लिए नारियल तेल का उपयोग इस पोषक तत्व युक्त तेल बालों को फायदा हो सकता है सिर्फ एक ही रास्ता है . न केवल यह चमकदार और चमकदार बाल छोड़ देंगे , लेकिन अपनी खोपड़ी के स्वास्थ्य को बढ़ावा देगा . चलो यह आप के लिए काम कर सकते हैं देखने के लिए कैसे इस अद्भुत मल्टीटास्किंग प्राकृतिक तेल पर एक करीब नज़र रखना.

नारियल तेल वृद्धि बाल शक्ति और जीवन शक्ति को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा है , और इसलिए यह चमकदार और मुफ्त या पट्टी समाप्त होता है और नुकसान किया जा रहा है की उपस्थिति है . नारियल तेल के मॉइस्चराइजिंग गुणों बाल लंबे समय तक वृद्धि कर सकते हैं तो इसलिए टूटना और नुकसान की संभावना कम है, मजबूत शाफ्ट बाल रखने में मदद करने के लिए

नारियल का तेल बालों का उपचार

गहरी हालत
फिर बाहर शैम्पू, एक घंटे के लिए नारियल तेल में अपने बालों को भिगो दें.

फ्रिज़ लड़ो
फिर गर्म जब तक एक साथ रगड़ , अपने हाथ में नारियल तेल का एक बहुत छोटी राशि रखें. हल्के से मक्खी aways पर चिकनी .

शैम्पू
1/4 कप नारियल का दूध , 1/3 कप तरल Castile साबुन , 1 चम्मच बादाम या जैतून का तेल , आवश्यक तेल की 10 से 20 बूँदें .

अपने सिर को शांत करना
गुच्छे या जलन से लड़ने के लिए अपने सिर में नारियल तेल की एक छोटी राशि रगड़ें.

ऊपर popping नए ब्रांडों की एक बहुत . मैं भविष्य में , नारियल तेल अभी और अधिक लोकप्रिय बनने जा रहा है यकीन है. विशेष रूप से करने के लिए खाना पकाने में यह अच्छी वसा है .

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply